Raghurajcashcode

Tuesday 2 September 2014

MORE SEXUAL POWER TIPS बिस्‍तर पर ज्‍यादा देर टिकने का सूत्र है हर दिन एक सेब.


हर दिन एक सेबMORE SEXUAL POWER TIPS बिस्‍तर पर ज्‍यादा देर टिकने का सूत्र है .

अंग्रेजी में एक कहावत है 'An apple a day keeps the doctor away' यानी हर दिन एक सेब आपको बीमारियों से बचाता है. संभव है कि आपने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया हो, लेकिन आपको जानकर आश्‍चर्य होगा कि सेक्‍स के दौरान अपने पार्टनर के साथ लंबे समय तक टिकने में हर दिन एक सेब आपकी काफी मदद कर सकता है.
दुनियाभर में डॉक्‍टरों के पास सेक्‍स संबंधी समस्‍याओं को लेकर आने वाले कपल्‍स सबसे अधिक चिंता अपने ड्यूरेशन को लेकर जताते हैं.  SEX VIDEO डॉक्‍टरों की मानें तो सेक्‍स के दौरान लंबे समय तक नहीं टिक पाने के कारण जहां लोग अपने साथी को नाराज करते हैं, वहीं खुद भी ग्‍लानि भाव से ग्रस्‍त हो जाते हैं. इस कारण कपल्‍स में चिड़चिड़ापन बढ़ता है और यह रिश्‍तों के दरार भी पैदा कर सकता है.
महिलाओं में कामुकता बढ़ाता है सेब
ताजा रिसर्च के मुताबिक, इस समस्या से निजात दिलाने में सेब आपकी मदद कर सकता है. बताया जाता है कि सेब के सेवन से महिलाओं में कामुकता बढ़ती है. सर्वे की मानें तो हर दिन एक सेब के सेवन से स्वस्थ महिलाओं में सेक्‍स के प्रति चाव बढ़ती है. इसकी वजह यह है कि सेब में पॉलीफेनॉल्स और एंटीऑक्सीडेंट होते हैं, जो जननांगों में ब्‍लड सर्कुलेशन को बढ़ा देते हैं. इससे महिलाओं में सेक्स के प्रति रुचि बढ़ती चली जाती है.See More
more tips

No comments:

Post a Comment