Raghurajcashcode

Thursday 4 September 2014

राहुल गांधी बोले- पीएम बिजली देने की बजाय ढोल बजा रहे हैं, बीजेपी ने किया जवाबी हमला.

राहुल गांधी बोले- पीएम बिजली देने की बजाय ढोल बजा रहे हैं, बीजेपी ने किया जवाबी हमला.

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अपने चुनाव क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. यहां उन्‍होंने क्षेत्र के लोगों से मिलकर उनकी समस्‍याओं को सुना. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि देश में बिजली नहीं है और प्रधानमंत्री जापान में ढोल बजा रहे हैं. उनके इस बयान के बाद बीजेपी की तरफ से कांग्रेस और राहुल गांधी पर जबरदस्‍त हमले हो रहे हैं.
अमेठी दौर पर राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि चुनाव के समय बहुत बड़े-बड़े वादे किए गए थे, लेकिन महंगाई रोकने और बिजली की समस्‍या से निपटने के लिए सरकार ने कोशिश तक नहीं की है. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार के 100 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन उन्‍होंने देश की समस्‍याओं को सुलझाने के लिए कुछ नहीं किया. उन्‍होंने इल्‍जाम लगाया कि नई सरकार ने भ्रष्टाचार के खात्‍मे के लिए कुछ भी काम नहीं किया, बस बड़े-बड़े भाषण हो रहे हैं लेकिन काम कुछ भी नहीं हो रहा है.
राहुल गांधी के बयान पर जब बीजेपी नेता और संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्‍होंने कहा, 'उनकी बात कांग्रेस में ही कोई नहीं सुनता तो हम क्‍यों सुनें.' बीजेपी नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस को खुश होना चाहिए कि प्रधानमंत्री ने जापान में कांग्रेस की नाकामियों का जिक्र करने की बजाय विकास के बारे में बात की.
बीजेपी प्रवक्‍ता नलिन कोहली ने कहा, 'जिस तरह से राहुल गांधी संसद में सो रहे थे उसी तरह देश में पिछली सरकार भी सो रही थी.' उन्‍होंने कहा, 'देश के आज जो भी हालात हैं उसके लिए पिछली सरकार जिम्‍मेदार है. उन्‍होंने कहा, 'राहुल गांधी के नेतृत्‍व पर कांग्रेस में सवाल उठ रहे हैं तो वे पीएम पर आरोप लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री की टांग खिंचने की क्या जरूरत है. उन्हें जबावदेह बनना चाहिए, वो किसी मसले से बचने का रास्ता चुनते हैं और फिर पीएम पर आक्षेप करते हैं.See More


No comments:

Post a Comment