Raghurajcashcode

Tuesday 2 September 2014

आज की ताजा खबर ब्रैड, एंजेलिना की शादी की पहली तस्वीरें.

आज की ताजा खबर ब्रैड, एंजेलिना की शादी की पहली तस्वीरें..

हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं और शादी की पहली तस्वीरें उनकी शादी के एक हफ्ते बाद सामने आईं हैं.
एंजेलिना की शादी की तस्वीर को पीपुल्स मैगजीन ने अपने सितंबर के संस्करण में कवर पेज बनाया है. उन्होंने एटलियर वर्साचे का डिजाइन किया हुआ पारंपरिक साटिन का सफेद गाउन पहना था. जोली के गाउन में उनके बच्चों ने भी कुछ चित्र आंके थे. एंजेलिना और ब्रैड पिट हमेशा से कहते थे कि वे तभी शादी करेंगे जब उनके बच्चे उनसे पूछेंगे. फ्रांस में 23 अगस्त को हुई इनकी शादी में दोनों के बच्चों ने भी अहम भूमिका निभाई थी.
पीपुल्स मैगजीन में छपी दुल्हन बनीं एंजेलिना की तस्वीर बेहद खूबसूरत है. साटिन के लंबे गाउन और उसके ऊपर नेट के वील (दुपट्टा) में शर्माती एंजेलिना को लंबे समय से उनके फैन्स ऐसे देखना चाहते थे.
 जोली ने मेकअप और बालों को बहुत साधारण रखा था. आंखों में हल्का आईशैडो, काला मस्कारा और हल्के रंग की लिपिस्टिक उनके मेकअप का हिस्सा था. इसी तरह पिट ने भी अपने लुक को सिंपल रखा था. उन्होंने अपनी शादी के लिए काले रंग के सूट को चुना था. दोनों की अंगूठी ज्वेलर रॉबर्ट प्रोकॉप ने डिजाइन की थी. इसमें डायमंड भी लगे थे. इसकी कीमत करीब 30 करोड़ 2 लाख 75 हजार रुपये ($500,000) थी.See More

No comments:

Post a Comment