Raghurajcashcode

Sunday 17 August 2014

बेंगलुरुः पत्नी को खुश करने के लिए पड़ोसन को कमरे में कैद कर किया रेप




बेंगलुरुः पत्नी को खुश करने के लिए पड़ोसन को कमरे में कैद कर किया रेप.

बेंगलुरु. पत्नी की चाह की खातिर 27 साल के केबलऑपरेटर के पड़ोसन कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। घटना बेंगलुरु की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पत्नी 'लाइव सेक्स' देखना चाहती थी और वारदात को अंजाम देने का सारा इंतजाम भी उसी ने किया। पीड़ित महिला आरोपी की पत्नी की सहेली है। पुलिस ने आरोपी दिलीप और उसकी पत्नी आशा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।  

क्या है मामला.
पुलिस के मुताबिक, घटना 27 जुलाई की है और इसे आरोपी ने अपने ही घर में अंजाम दिया। पीड़ित ने 11 अगस्त को इस बारे में तब पुलिस शिकायत दर्ज कराई, जब घटना पति के संज्ञान में आ गई। जांच अधिकारी का कहना है कि पॉर्न को लेकर आशा के चर्चे आस-पड़ोस में रहे हैं। पीड़ित आशा की करीबी दोस्त भी थी और पास वाले घर में ही रहती थी। आशा अपनी फैन्टसी को लेकर पहले भी उससे चर्चा करती रहती थी। घटना की जानकारी रखने वाले कई लोगों का कहना है कि आशा पीड़ित को अकसर पॉर्न देखने के लिए कहती रहती थी। आशा ने पीड़ित को पहले भी 'लाइव सेक्स' देखने की इच्छा बताई थी। इसके बाद से पीड़ित ने आशा से दूरी बरतनी शुरू कर दी थी।  

ऐसा दिया वारदात को अंजाम

आशा ने 27 जुलाई को रात नौ बजे घर में किसी काम के बहाने पीड़ित को बुला लिया। आशा ने पीड़ित से उसके पति के साथ 'सहयोग' करने के लिए कहा ताकि वह 'लाइव सेक्स' देख सके। आरोपी पति-पत्नी ने पीड़ित को एक कमरे में बंद कर दिया और उसका रेप किया। आरोपी दंपती ने पीड़ित को धमकी दी कि यदि उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसके पति की हत्या कर दी जाएगी। इसके बाद आशा ने आरोपी दंपती से दूरी बना ली। लेकिन 11 अगस्त को एक बार फिर आशा ने पीड़ित को 'सहयोग' करने के लिए कहा। इस बार पीड़ित ने सारा मामला अपने पति के बता दिया।  इसके बाद पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई और अगले ही दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दंपती के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।  see more

No comments:

Post a Comment